खेल जगत

विराट कोहली ने 50वीं वनडे सेंचुरी पूरा करने पर अनुष्का शर्मा नेविराट कोहली ने किया Congratulate, पोस्ट में लिखा – आप गॉड चाइल्ड हो

भारत के पूर्व कप्तान और क्रिकेटर विराट कोहली ने बुधवार को इंडिया वर्सेज न्यूजीलैंड वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच के दौरान अपनी 50वीं वनडे सेंचुरी पूरा कर लिया है. इस मैच के दौरान उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं, जो अपने पति की अचीवमेंट देख काफी एक्साइटेड और खुश दिख रही थीं. ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया है.

इस शानदार अचीवमेंट के लिए स्टेडियम में उन्हें विराट को फ्लाइंग किस देते भी देखा गया था और वहीं, अब उन्होंने विराट के लिए खास पोस्ट लिखा है. अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने क्रिकेटर हसबैंड की तारीफ की है और उन्हें गॉड चाइल्ड बताया है.

अनुष्का शर्मा ने लिखा- ‘भगवान बेस्ट स्क्रिप्ट राइटर हैं! मुझे अपने प्यार देने के लिए और आपको ताकत से ताकत बनते हुए देखने और वह सब हासिल करने के लिए जो तुम्हारे पास है और होगी है, खुद के लिए और खेल के लिए हमेशा ईमानदार रहने के लिए उनका बहुत शुक्रगुजार हूं. आप सच में गॉड चाइल्ड हो.’

विराट ने तोड़ सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड

बता दें कि विराट ने वनडे में 50वां शतक लगाकर दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. मैच के दौरान सचिन तेंदुलकर भी स्टेडियम में मौजूद थे. ऐसे में जब विराट ने शतक लगाया तो उन्होंने क्रिकेंट ग्राउंड पर सचिन के आगे झुककर उन्हें नमन करते देखा गया है. वहीं सचिन भी विराट की जीत पर उन्हें बधाई और प्यार देते हुए पोस्ट लिखा था.

Show More

Related Articles

Back to top button