अन्यदुनिया जहांमनोरंजन
Trending

शाहरुख ने पूरी दुनिया में मचाया तहलका “पठान” मूवी के हिंदू संगठनों के बहिष्कार वा बायकॉट के बाद “जवान” ने भी कमाए 1000 करोड़ रुपए…..

अरशद खान

मुंबई : क्या हिंदू क्या मुस्लिम शाहरुख की “जवान” को भारत के लोगो ने पहुंचाया 1000 करोड़ के पार। बता दे की पठान मूवी के बाद शाहरुख खान स्टारर जवान की ब्लॉकबस्टर सफलता ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. शाहरुख ने जहा बैक टू बैक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का उल्लेखनीय प्रदर्शन किया है जिससे पठान के बाद जवान ने भी बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है और जवान का क्रेज शाहरुख के जबरा फैन पर सिर चढ़ कर बोल रहा है वही जवान की कमाई की रफ्तार धीमी होती होई नही दिख रही है।

जवान एटली द्वारा निर्देशित गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी,तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज हुई थी जिसे आज 20 दिनों बाद भी लगातार दर्शकों का प्यार मिल रहा है. वही फिल्म में मुख्य भूमिका नयनतारा ने निभाई है जो जवान से वह बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है फिल्म में नयनतार ने एक पुलिस वाले का किरदार निभाया है फिल्म में विलेन का रोल विजय सेतुपति ने बखूबी निभाया है फिल्म में विजय एक बेहद खतरनाक खलनायक के रूप नजर आए है वही ब्लॉकबस्टर फिल्म (पठान) में शाहरुख खान के साथ जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाने के बाद दीपिका पादुकोण ने एक्टर की फिल्म ‘जवान’ में भी कैमियो किया है. फिल्म में भले ही दीपिका एक छोटे से किरदार में नजर आ रही हो, लेकिन फैंस को उनका काम बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है दीपिका का कैमियो रोल वा फिल्म की सक्सेस को देख कर ऐसा लगता है की दीपिका शाहरुख के लिए लकी चार्म साबित हो रही है अब आगे ये देखना है की फिल्म और कितने रिकॉर्ड अपने नाम करेगी

Show More

Related Articles

Back to top button