सियासी गलियाराहमर छत्तीसगढ़

इंटर सिटी के स्लीपर कोच से राहुल गांधी बिलासपुर से रायपुर पहुंचे साथ में छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी शैलजा वा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मौजूद…….

अरशद खान

रायपुर – बिलासपुर : 2023 में छत्तीसगढ़ राज्य में चुनाव है चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को एक दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर थे। इस दौरान राहुल गांधी ने सीएम भूपेश बघेल के साथ बिलासपुर में आयोजित आवास न्याय सम्मलेन का शुभारंभ किया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी,राज्य प्रभारी शैलजा और सीएम भूपेश बघेल ने बिलासपुर से छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर का सफर इंटरसिटी ट्रेन से किया। इस दौरान राहुल गांधी ने स्लीपर कोच में घूम-घूमकर विभिन्न मुद्दों पर लोगों से चर्चा भी की। जनरल बोगी में काफी भीड़ थी राहुल गांधी ने लोगों से ट्रेन की यात्रा के अनुभव के बारे में जानकारी ली ट्रेन में कुछ लोगो ने अपने अपने मोबाइल फोन से उनके साथ सेल्फी,फोटो वा वीडियो लेने की कोशिश भी करते नजर आए। ट्रेन की बोगी में पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज और अन्य नेता भी मौजूद थे. शेड्यूल के मुताबिक जिस ट्रेन से राहुल गांधी छत्तीसगढ़ नेताओं के साथ रवाना हुए उसका रायपुर पहुंचने का समय शाम 5:45 बजे का था और रायपुर स्टेशन पर कई नेता राहुल के इंतजार में पलके बिछाए नजर आए. बता दे कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने इस महीने की शुरुआत में छत्तीसगढ़ से होकर चलने वाली कई ट्रेनों को रद्द किए जाने पर छत्तीसगढ़ में रेल रोको आंदोलन किया था.

2023 में कर्नाटक चुनाव की जीत से उत्साहित वा आगामी 2023 विधानसभा वा 2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुवे कांग्रेत नेता राहुल गांधी इन दिनों देश के आम लोगों से मिल रहे हैं. वे भारत जोड़ो यात्रा के बाद देश में अलग अलग यात्राएं कर लोगों से मिल रहे हैं और उनका हाल जान रहे हैं. राहुल कभी ट्रक चालकों से मुलाकात करते हैं तो कभी मकैनिकों संग मिल रहे हैं. हाल ही में उन्होंने आजादपुर मंडी में सब्जी बेचने वाले शख्स से मुलाकात की थी और खाने पर अपने घर बुलाया था पिछले दिनों अचानक कुलियों से मुलाकात करने आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंच थे. दिखते है की राहुल की इन सभी यात्राओं से कांग्रेस को आगामी चुनाव में कितना फायदा मिलता है

Show More

Related Articles

Back to top button